दबंगों ने महिला को आग के हवाले किया

358
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

सहरसा – जमीनी विवाद में घर में घुसकर दबंगो ने तीस वर्षीय महिला सुदामा देवी को लगाई आग। आग से झुलस कर महिला की मौके पर हुई मौत। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर भेजी पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल और जुटी तफ्तीश में। घटना सदर थाना के महरथा टोला की।

वहीं मृतका का पति संजय यादव का बयान गाँव के ही तीन दबंग अपने दो बेटे के साथ घटना को दिया अंजाम और मौके से हुआ फरार। दिनदहाड़े इस ख़ौफ़नाक घटना के बाद पूरे इलाके में फेली सनसनी। वहीं घटना इतनी बड़ी और सदर के थानेदार राजमणि की संजीदगी नाममात्र।

जानकारी मिलते ही लोगों का हुजूम अस्पताल में उमड़ पड़ी है। वहीं सदर पुलिस इस बाबत सदर अस्पताल में चौकसी बनाई हुई है। ट्रैक्टर अधजली मृत महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है।

वहीं मृतका सुदामा देवी के पति संजय यादव का कहना है कि हमारे गाँव का दबंग नरेंद्र यादव हमलोगों को जान से मार देने की धमकी बराबर दिया करता था, आज दिन के तकरीबन चार बजे हम बच्चों के लिए परोस के दुकान से बिस्किट लाने गए थे इसी दौरान सुना पाकर नरेंद्र यादव, सत्तो यादव, बिरेन यादव एबं उसके दो पुत्रों ने मिलकर मेरे घर मे घुसकर मेरी पत्नी को आग के हवाले कर दिया। जब तक हम वापस आये और आननफानन में बचाने की कोसिस की तबतक पत्नी की मौत हो गयी।

जब मैग्नीफीसेंट न्यूज़ ने इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी कैमरा पर लेना चाहा तो पहले तो बोलने से परहेज किया फिर उन्होंने दिनदहाड़े इतनी बड़ी घटना लेकिन संजीदगी नाममात्र।

संजय यादव ने रो-रोकर दबंगो की करतूत मीडिया को बयां तो कर दिया, लेकिन क्या इसे इंसाफ मिलेगा फिलबख्त बोलना बेमानी होगा। क्योंकि खाकी की संजीदगी इस बड़ी घटना को लेकर नाममात्र ही दिख रही है।