दबंग और एक्शन हीरो नरेन्द्र मोदी: शत्रुघ्न सिन्हा

399
0
SHARE

पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार एवं सिनेस्टार शत्रुघ्न सिन्हा का इलेक्शन कैंपेन:

बॉलीवुड में बिहार का डंका बजा चुके सिनेस्टार और भाजपा के निवर्तमान सांसद और भाजपा के पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा का इलेक्शेन कैंपेन एवं बातचीत के अंश:

आप पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार बनाये गये हैं, क्या उम्मीद है?

शत्रुघ्न सिन्हा: उम्मीद तो जनता की है कि भारत में जनता की इच्छा और अपेक्षा के अनुरुप भारत में भाजपा के दूरदर्शी, दबंग और एक्शन हीरो नरेन्द्र मोदी प्रस्तावित और संभावित एवं भावी प्रधानमंत्री हैं और उनके समर्थन में जो लोग पटना से बिहार से और पूरे भारत से जो सांसद आ रहे हैं उन सब के लिए भरपूर लोगों का समर्थन का सैलाब देख रहा हूँ। अपने लिए तो देख ही रहा हूँ, साथ-साथ बाकी लोग के लिए भी देख रहा हूँ, उनका प्यार, उनका उत्साह, उनका समर्थन। सब की इच्छा है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने और 272 क्या, 300 से ऊपर का आंकडा लाए ताकी एक स्थाई, सक्षम और मजबूत सरकार एक दबंग और जबरदस्त एक्श्न हीरो के नेतृत्व में सरकार बने और आगे बढ़े।

आपके विरोधी कौन हैं और उन पर क्या आरोप है?

शत्रुघ्न सिन्हा: विरोधीयों पर कोई आरोप नहीं है, सब अपने ही परिवार के हैं। मै सब की इज्जत करता हूँ। लोकतंत्र में सब को चुनाव लड़ने का अधिकार है। ये बात और है कि जनता का ज्यादा आशीर्वाद किसे मिलता है। ये तो 16 मई को हीं पता चलेगा।