दरभंगा में सीनियर वकील के घर दिनदहाड़े फायरिंग, लोगों में दहशत

676
0
SHARE

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले के बलभद्रपुर मोहल्ले में एक सीनियर वकील के घर हुए दिनदहाड़े फायरिंग के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी और मोहल्ले के लोग दहशत में है। हलांकि पुलिस मौके पर तुरंत पहुच कर छः लोगों को हिरासत में लेकर पूछ ताछ कर रही है। वकील के घर से एक अवैध हथियार ऑटोमैटिक पिस्टल के साथ साथ जिन्दा कारतूस भी बरामद किया है।

दरअसल घटना के पीछे का कारण वकील साहब के नाती रंजीत के दोस्तों से बीती रात कुछ विवाद होने को बताया जा रहा है। उसी विवाद की प्रतिक्रिया में कुछ दर्जन भर लोग रंजीत के घर जा पहुंचे। बीती रात दोस्तों के साथ हुए विवाद पर बाते होने लगी और जल्द ही गाली गलौज, फिर हाथा पाही होते मार पीट में बदल गयी।

देखते ही देखते दोनों पक्ष एक दूसरे की जान लेने पर उतारू हो गए। रंजीत से बात करने आये लोग वकील साहब के घर पर जमकर तोड़ फोड़ की। साथ ही घर पर लगे कार के भी शीशे फोड़ डाले और घर पर जमकर पत्थरबाजी भी शुरु हो गयी, तब रंजीत ने अपने हथियार से फायरिंग शुरु कर दिया। इसी बीच घटना की खबर पुलिस को मिली और बिना समय गंवाये पुलिस मौके पर पहुंच छः लोगों को हिरासत में लिया।

वकील तंत्रनाथ ठाकुर के घर की तालाशी लेने के क्रम में वहां से एक ऑटोमैटिक पिस्टल को भी बरामद किया है। तत्काल पुलिस सभी लोगो को हिरासत में लेकर थाने में पूछ ताछ कर रही है।

इधर मौके पर खुद पहुंचे दरभंगा के एएसपी दिलनवाज़ अहमद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि दोस्तों के बीच कुछ विवाद के कारण घटना हुई साथ ही फायरिंग होने की भी बात कही। पुलिस अब पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गयी है। अब देखना है है कि क्या यह महज़ एक दोस्त के आपसी लड़ाई का मामला है या और कुछ ? क्योंकि घर से हथियार मिलना सभी के आपराधिक चरित्र का परिचय दे रहा है ऐसे में पुलिस के लिए इनके चेहरे से नकाब हटा कर असली चेहरा सामने लाने की चुनौती होगी।