दर्शकों से मिला प्‍यार व सम्‍मान बरकरार रखना हमारे हाथ में : प्रदीप पांडेय चिंटू

311
0
SHARE

पटना – भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सुपर स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू ने वैसे लोगों का करारा जवाब दिया है, जो उनपर छींटाकशी करने से बाज नहीं आते। साथ ही उन्‍होंने अपने फैंस से भी अपील की है कि वे बिना पूरा सच जाने बिना अनावश्‍यक विवादों में न पड़े और अपने विवेक से काम लें। उन्‍होंने कहा कि इंडस्‍ट्री में लोग कई तरह‍ की बातें करते हैं, मगर सच्‍चाई कुछ और ही होती है। इसलिए हम भोजपुरी कलाकारों से भी कहना चाहते हैं कि जनता ने जिस रूप में हमें प्‍यार और सम्‍मान दिया है, हम उसी रूप में उनके सामने दिखें। दर्शकों से मिला प्‍यार और सम्‍मान बरकरार रखना हमारे हाथों में ही है।

लंबे समय बाद मीडिया के सामने आये चिंटू ने सोशल मीडिया के दुरूपयोग पर भी बोला और कहा कि जो भी लोग सोशल मीडिया में दूसरों पर तंज करते हैं, वो अपनी ओर नहीं देखते। इसलिए मैं ऐसे लोगों को जवाब देना जरूरी नहीं समझता हूं। भोजपुरी के दर्शकों से कहना चाहता हूं कि हम सभी एक हैं। उन्‍होंने ये भी कहा कि बिहार और यूपी के लोगों में काफी समझदारी होती है, इसलिए ऐसे बेवजह के विवादों की परख करने के बाद ही उसपर रिएक्‍ट करें। जहां तक बात रही फिल्‍म चलने न चलने की तो, ये उस पर डिपेंड करता है कि किसे हिस्‍से में कौन सी फिल्‍म है। फिल्‍म हिट और फ्लॉप होने से भोजपुरिया दर्शकों का प्‍यार हम कलाकारों के लिए कम नहीं हो जाता है।

दरअसल, चिंटू बेहद सधे लहजे में ये बातें उन लोगों को कह रहे थे, जो अनावश्‍यक विवाद में चिंटू को घसीटते हैं। क्‍योंकि चिंटू की छवि भोजपुरी इंडस्‍ट्री में विवादों से दूर एक बेहतरीन फिल्‍म अभिनेता के रूप में है। उनका पूरा फोकस अपनी फिल्‍म पर ही होता है। इस बारे में उनके पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि चिंटू ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से इंडस्‍ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। वे यूं कुछ भी ना करते हैं और न कहते हैं। उनका व्‍यक्तित्‍व बेहद सरल और सिंपल है। यही वजह है कि भोजपुरी दर्शकों में उनकी छवि कूल अभिनेता की है।