दवा दुकानदार को अपराधियों ने गोली मार किया घायल

159
0
SHARE

सहरसा – बीती रात अपराधियों ने दवा दुकानदार रंजीत कुमार शर्मा को गोली मारकर गंभीर रूप से किया जख्मी। ज़ख़्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती। घटना सदर थाना क्षेत्र के भेड़धरी मोहल्ले की है। पुलिस अपराधियों की तलाश में कर रही छापेमारी।

घटना के बावत पीड़ित युवक ने बताया कि वो भेड़धरी चौक स्थित अपनी दवा दुकान बंद कर के बगल में स्थित किराना दुकान से अपने घर के लिए सामान खरीद रहा था कि उसी वक्त कुछ अज्ञात युवक वहाँ पहुँच कर गोलीबारी की घटना को अंजाम देने लगे। उसी क्रम में एक गोली पीड़ित के पेट मे लग गयी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे बाद में सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

घायल युवक ने अपराधियों को पहचानने से इनकार कर दिया। हालांकि सूचना के बाद तत्काल पहुंची पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुये तफ्तीश शुरू कर दी है। इस बावत पूछने पर सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि रात्री साढ़े नौ बजे के करीब गोलीबारी हुयी थी जिसमे रंजीत कुमार शर्मा जो वहां मेडिकल की दुकान चलाते हैं उसे गोली लग गयी। उनका सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि अपराधी को चिन्हित कर लिया गया है, उसका नाम पता चल गया है उसके गिरफ्तारी के लिये छापेमारी शुरू कर दिया गया है। शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना के पीछे उन्होंने इसे आपसी विवाद बताया।