दसवीं की छात्रा का मनचलों ने खींचा दुपट्टा, सड़क पर घिसटने से हुई मौत

376
0
SHARE

कैमूर: बिहार के कैमूर जिला के फकराबाद गांव की छात्रा अपने सहेलियों के साथ स्कूल जा रही थी इसी दौरान बाइक सवार मनचलों की छेड़खानी के कारण मौत हो गई। घटना चैनपुर थाना के हाटा-दुर्गावती मुख्य पथ पर करजांव गांव के पास की है।

छात्रा की पहचान फकराबाद गांव निवासी भानू सिंह की 15 वर्षीया पुत्री सुधा कुमारी के रुप में की रई है। सुधा कुमारी 10वीं में पढ़ती थी। सुधा मंगलवार की सुबह तकरीबन 9 बजे वह अपनी तीन सहेलियों के साथ स्कूल परीक्षा देने जा रही थी। इस दौरान एक बाइक पर सवार तीन मनचले हाटा-दुर्गावती पथ पर करजांव गांव के पास छात्रा से छेड़खानी करने लगे।

इस दौरान मनचलों के दुपट्टा खींचने के कारण सुधा सड़क पर गिर गई और 20-25 मीटर तक सड़क घिसटती रही। सुधा की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बाइक लेकर मनचले मौके से फरार हो गए।

घटना की जानकारी होने के बाद स्थानीय ग्रामीण आक्रोशित हो गए और हाटा-दुर्गावती पथ को तकरीबन 2 घंटे तक जाम कर रखा। इस की सूचना पर चैनपुर बीडीओ समेत थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा कर जाम हटवाया।

घटना को लेकर छात्रा के परिजनों ने करजांव गांव निवासी कृष्णकुमार गोंड़ और दो अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। चैनपुर थानाध्यक्ष अभय सिंह ने बताया कि आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुटी है। हालांकि पूरे मामले पर जिले के पुलिस कप्तान कुछ बोलने से इंकार कर रहे हैं।