दिनदहाड़े साढ़े बारह लाख की लूट

560
0
SHARE

कैमूर- जिले में अपराधी बेलगाम हो गये हैं,दिनदहाड़े घटना को अंजाम दे कर आसानी से चले जाते हैं और पुलिस हाथ मलती रह जाती है। कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 17 में सोमवार को दोपहर एक ऐसा ही वाकया देखने को मिला। घर से साढ़े बारह लाख रुपये ले कर पीएनबी बैंक में जमा करने जा रहे एक व्यवसायी से घात लगाये तीन अपराधियों ने बंदूक के बल पर घर के पास ही बाजार में दिनदहाड़े लूट को अंजाम दिया और साढ़े बारह लाख रुपये से भरा बैग ले कर आसानी से चपत हो गए ।

घटना के बाद पहुंची पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछ-ताछ की और आस-पास के दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लग गई । पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि मैं अपने घर से साढ़े बारह लाख रुपया से भरा बैग ले कर जैसे ही निकला की पास के ही गली में पहले से घात लगाये तीन की संख्या में रहे बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने मुझे देखते ही मेरे पेट में बंदूक भीड़ा दिया और मेरे बाइक का चाभी छीन कर फेक दिया। फिर मेरा पैसा का बैग ले कर बाइक पर सवार हुए और फरार हो गए। तब मैं भभुआ थाने को फोन किया फिर पुलिस वहां पहुंची।

वहीं प्रत्यक्ष दर्शी ने बताया कि हमलोग यहीं थे तभी बाइक सवार तीन लोग आये और जब तक हमलोग कुछ समझ पाते तब तक व्यवसायी का बैग ले कर बाइक पर बैठ फरार हो गए। जैसे पता चला की अपराधी पैसा लूट कर भाग रहे हैं तो हमलोगों ने पीछा किया लेकिन तबतक अपराधी भागने में सफल रहे। जबकि यही बात भभुआ एएसपी जगरन्नाथ रेडी ने भी स्वीकारते हुए बताया कि एक व्यवसायी को हथियार दिखा कर साढ़े बारह लाख रुपये तीन बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट लिया है । इस मामले में आस-पास के दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है और लोगों से पूछ-ताछ कर अनुसंधान किया जा रहा है।