दिल्ली पुलिस के जवान से चोरी की गयी पिस्टल, कारतूस व मोबाइल मुंगेर से बरामद

784
0
SHARE

मुंगेर – दिल्ली पुलिस के जवान से चोरी की गयी पिस्टल, कारतूस व मोबाइल मुंगेर से पुलिस ने बुधवार की रात बरामद किया. दिल्ली एवं मुंगेर पुलिस ने वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के चौरंबा निवासी मो. समीम का पुत्र मो. नन्हे एवं मो. असलम का पुत्र मो. बाबर तथा कासिम बाजार थाना क्षेत्र के हजरतगंज बाड़ा निवासी मो. गोल्डन के घर पर छापेमारी कर इन सामानों को बरामद किया. इस मामले में इन तीनो चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. जिसे न्यायालय में उपास्थापन के बाद दिल्ली पुलिस अपने साथ ले गयी. 

पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने बताया कि 2 नवंबर को दिल्ली के सलीमपुर थाना में पदस्थापित हेड कांस्टेबल विक्रम कुमार की लोडेड पिस्टल एवं मोबाइल चोरी हो गयी. इसको लेकर सलीमपुर थाना में मामला दर्ज किया गया. बुधवार को दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार दो जवान के साथ मुंगेर पहुंचे. जिसके बाद एसपी द्वारा एएसपी हरिशंकर प्रसाद के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। इसमे वासुदेवपुर ओपी प्रभारी सब इंस्पेक्टर अजहर सहित कासिम बाजार थाना प्रभारी एवं अन्य पदाधिकारी एवं कर्मियों को शामिल किया गया।

टीम ने मो. समीम का पुत्र मो. नन्हे एवं मो. असलम की निशानदेही के आधार पर हजरतगंज बाड़ा गली नंबर 9 निवासी मो. गोल्डन के घर पर छापेमारी की. जहां से दिल्ली पुलिस की चोरी की गयी नाइन एमएम की पिस्टल, 8 जिंदा कारतूस एवं मोबाइल बरामद किया गया.