दुकानदार द्वारा खराब सेव दिए जाने पर शिकायत करने वाली महिला के साथ अभद्र व्यवहार

332
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के एकता चौक के पास एसबीआई बैंक के नीचे ठेले पर सेव बेच रहे दुकानदार से एक महिला ने सेव की खरीदारी की। लेकिन दुकानदार ने महिला को सड़ा हुआ सेव दे दिया। जब महिला इसकी शिकायत की तो दुकानदार उसे भद्दी-भद्दी गालियां देने लगा। जिससे दुकानदार और महिला के बीच मारपीट शुरू हो गया। दुकानदार की पिटाई से महिला बेहोश होकर गिर पड़ी।

वहां मौजूद लोगों ने यह तमाशा देख महिला को अस्पताल में इलाज के लिए भेजवाया। वहीं दुकानदार मौके से फरार हो गया। वहां खड़े पब्लिक दुकानदार के ठेले के सेव को लूटकर ले भागी। मौके पर पहुँची पुलिस तहकीकात करने में जुट गई।

पीड़ित महिला ने बताया कि सेव खरीदे थे अच्छा न देकर सड़ा हुआ डाल दिया। जब उसका शिकायत किए तो गालियां देने लगा। जिसके बाद अपने पास रखे वजन तौलने वाले बटखारा से मेरे ऊपर जोरदार प्रहार किया, जिससे मैं गिर गई और फिर हाथ और मुक्का से मारा और फिर मैं अस्पताल कैसे पहुंची नहीं समझ में आया। मेरे पास खरीदारी के लिए साढे दस हजार रुपया था, वह भी नहीं है। लगता है दुकानदार ने छीन कर भाग गया।

वहीं पुलिस ने बताया कि महिला के साथ मारपीट का जनकारी मिला है। मौके पर पहुंचकर महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजवा दिया गया है। आरोपी दुकानदार भाग गया है, तहकीकात किया जा रहा है, कार्रवाई होगी।