दुष्कर्म की वारदातों से दहला मुजफ्फरपुर

202
0
SHARE

मुजफ्फरपुर- एक बार फिर दुष्कर्म की वारदात से मुजफ्फरपुर जिला शर्मसार हुआ है। एक नहीं दो नहीं कई दुष्कर्म की घटनाओं से लगातार घटित होते देख बच्चियों के माता पिता दहशत में है।

बरूराज थाना क्षेत्र के एक गांव में 10 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के परिजन ने गांव के ही एक किशोर को दुष्कर्म के आरोप में पकड़ जमकर पीटा। फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने जख्मी किशोर का प्राथमिक इलाज करा कर उसे हिरासत में ले लिया। वहीं पीड़िता को चिकित्सा के लिए अस्पताल भेजा गया।

आरोपित किशोर ने बच्ची को साइकिल पर चढ़ाकर गाछी ले गया। वहीं उसने घटना को अंजाम दिया। इसके बाद बच्ची को वहीं छोड़कर फरार हो गया। बच्ची ने अपने घर जाकर घटना की जानकारी परिजन को दी। इसके बाद बच्ची के परिजन ने आरोपित को पकड़ लिया। फिर पिटाई कर पुलिस को बुलाकर हवाले कर दिया

वही इस मामले में डीएसपी पश्चिमी ने बताया की कल बरुराज थाने में एक दुष्कर्म का आवेदन आया है, उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। जांच के बाद जो रिपोर्ट आएगी। उसके आधार पर उचित कार्रवाई होगी। वैसे कल ही एक आरोपी की गिरफ्तारी भी की गई है और आगे जांच चल रही है।