दुष्कर्म के आरोपी विधायक राजबल्लभ कैदियों के साथ यादगार होली मनाएंगे

189
0
SHARE

पटना: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी नवादा विधायक राजबल्लभ यादव इस बार जेल में कैदियों के साथ यादगार होली मनाना की पूरी तैयारी कर लिए है। होली की सारी तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं। रंग गुलाल के साथ-साथ खाने-पीने का पूरा इंतजाम कर लिया गया है। मंगलवार को अगजा के मौके पर खीर-पूड़ी अन्य पकवानों का भोज कैदियों को कराया गया। विधायक की घिनौनी हरकत की वजह से कुछ कैदियों ने भोज में शामिल होने से इंकार कर दिया है।

वहीं, दुष्कर्मकांड की मास्टरमाइंड सुलेखा देवी और उसके कुनबे ने डेढ़ माह बाद फिर से राजबल्लभ यादव का नमक खाया और इस भोज में शामिल हुई।

सूत्रों के मुताबिक होली के मौके पर विधायक की तरफ से रंग-गुलाल का विशेष इंतजाम किया गया है। बुधवार को कैदियों के लिए विधायक की ओर से बकरे के मीट का इंतजाम किया गया है ताकि लजीज व्यंजनों के साथ रंगोत्सव धूमधाम से मनाया जा सके।

सुनसान रहने वाला जेल गेट इन दिनों नवादा विधायक राजबल्लभ के समर्थकों से गुलजार है। विधायक के समर्थक महंगे वाहनों में जेल गेट के बाहर जमा हो जाते हैं। समर्थक जेल से विधायक के हुक्म के इंतजार में रहते हैं। सूत्र बताते हैं कि जेल में होली और भोज का प्रबंध समर्थकों के सहयोग से किया गया है।

दुष्कर्मकांड की मास्टरमाइंड सुलेख देवी उसके कुनबे ने डेढ़ माह बाद फिर से राजबल्लभ का नमक खाया। घटना की रात 6 फरवरी को सुलेखा जब अपने साथ छात्रा को लेकर विधायक के ठिकाने पर गई थी तो उसने वहां भोजन किया था। इसकी स्वीकारोक्ति सुलेखा ने अपने बयान में की है।