दुष्कर्म के एक और वारदात से दहला नालंदा

283
0
SHARE

बिहारशरीफ- नालंदा जिले में इन दिनों दुष्कर्म, छेड़खानी की वारदात लगातार घट रही है। मनचले अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है और अपराधी लगातार छेड़खानी और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहे हैं। हिलसा में छेड़खानी का वीडियो वायरल होने और राजगीर में सामूहिक दुष्कर्म की घटना का मामला भी शांत भी नहीं हुआ था कि नालंदा जिला के सरमेरा में सामूहिक दुष्कर्म की घटना का मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के तुरंत बाद कार्रवाई करते हुए सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि सरमेरा रहना क्षेत्र के महादलित परिवार की 14 साल की लड़की माँ द्वारा डांट लगाने के बाद मौसी के घर जाने के लिए घर से निकली। सरमेरा बस स्टैंड के समीप युवती को परिचित विकास कुमार 19 साल मिला। युवती को अपने झांसे में लिया और दोस्त अरविंद कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर निकला। रास्ते से ही उसने 2 अन्य दोस्त सरमेरा निवासी दहन यादव और अहियापुर निवासी बबलू कुमार को बुलाया। सभी मिलकर युवती को अहियापुर के खंडहर पुरानी कचहरी में ले गया और बारी बारी से युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नही आरोपियों द्वारा पीड़िता का वीडियो भी बनाया।

सुबह में युवती ने परिवार को जानकारी दी और उसके बाद मामले को सरमेरा थाना में बताया गया। सूचना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। घटना की सूचना मिलने पर नालंदा के पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका भी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि इस मामले में सभी 4 आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं राजद ने इस घटना की तीव्र निंदा की है।