देश का हर सिस्टम जहर हो चुका है – पप्पू यादव

366
0
SHARE

सहरसा- चांदनी चौक स्थित होटल राज मित्रा परिसर में मिलन समारोह में शामिल होने पहुंचे मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव। मिलन समारोह में मीडिया कर्मियों से सांसद पप्पू यादव ने सुप्रीम कोर्ट के चार जजों के पिछले प्रकरण का जिक्र करते हुए कहा कि देश का हर सिस्टम जहर हो चुका है। जजों ने कहा कि लोकतंत्र खतरे में है। जज साहब जब खुद को असुरक्षित महसूस कर सकते है तो आम लोगों का कहना ही क्या। उन्होंने सेना अध्यक्ष को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें विवादास्पद बयान नहीं देना चाहिये। नेता बयान भले ही दें लेकिन सेना अध्यक्ष को इससे परहेज करना चाहिये नहीं तो देश ही नहीं दुनिया भी इसकी आलोचना करेगी।

यादव ने आशंका जाहिर करते हुए कहा कि नेता वोट की राजनीति के लिए किसी भी हद तक जा सकते है। आगामी चुनाव में ये नेता खून खराबा कराने से भी परहेज नहीं करेंगे। आरक्षण पर उन्होंने कहा कि प्रधान मंत्री , राष्ट्रपति, राजपाल, मुख्यमंत्री सभी पिछड़े समुदाय के लोग महत्वपूर्ण पदों पर असिन है ये लोग क्यों नहीं निजी क्षेत्र में आरक्षण ले लेते है। इन लोगों को चुनाव के समय ही क्यों आरक्षण याद आता है।

इस मिलन समारोह में 80 से ज्यादा समाज सेवी सहित अन्य दलों के कार्यकर्ताओं ने भी जाप की सदस्यता ग्रहण की। सभी को सांसद ने फूल-माला पहनाकर स्वागत किया। जाप की सदस्यता ग्रहण करने के उपरान्त समाजसेवी प्रकाश जयसवाल ने सांसद के प्रति अपनी निष्ठा जाहिर करते हुए कहा कि सांसद सच्चे मायने में गरीब और वंचितों के पालन हार हैं, उनके मानव सेवा को देखते हुए मैं भी आज सैकड़ों कार्यकर्ता के साथ जाप की सदस्यता ग्रहण की।