देह व्यापार का धंधा चला रहे पति-पत्नी गिरफ्तार

844
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 9 में देह व्यापार का धंधा चला रहे पति-पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पति-पत्नी के साथ एक लड़का और एक लड़की को भी बरामद कर लिया। कमरे में कई आपत्तिजनक सामान हुई बरामद। कॉल डिटेल के आधार पर और लोगों तक पहुंचने की कोशिश में जुटी पुलिस।

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि भभुआ थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 9 में देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा है। गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी किया गया तो पति पत्नी अपने ही मकान में स्कूल और कॉलेज के बच्चे और बच्चियों को बहला-फुसलाकर लाते थे और देह व्यापार का धंधा कई दिनों से चला रहे थे।

सूचना के आधार पर जब छापेमारी किया गया तो मकान में कुल 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया। जिसमें दो पति-पत्नी, एक लड़का और एक लड़की शामिल थे। पूछताछ में पता चला कि लड़की को बहला-फुसलाकर लाया गया था, जिसको उसके माता-पिता को सौंप दिया गया और पति-पत्नी सहित कुल 3 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। इनके मोबाइल के कॉल डिटेल के आधार पर और कौन-कौन से लोग इस रैकेट में शामिल हैं छानबीन किया जा रहा है। उन्हें भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।