दो थाना प्रभारी पर कातिलाना हमला

970
0
SHARE
मुजफ्फरपुर मुजफ्फरपुर के पारू में अपराधी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों का हमला। अजय राय नामक अपराधी को पकड़ने पहुंचीं थी गोपालगंज पुलिस।गोपालगंज के कुचायकोट थाना प्रभारी सहित दो दारोगा को गंभीर अवस्था में पटना भेजा गया॥
मुजफ्फरपुर, गोपालगंज के दो थाना प्रभारी पर मुजफ्फरपुर में कातिलाना हमला। एक केस के अभियुक्त के यहाँ पहुंचे थे छापेमारी में, पारु थाना इलाके के चैनपुर गाँव की घटना। घायल कुचायकोट थाना प्रभारी का नाम महेंद्र कुमार और मोह्मदपुर थाना प्रभारी का नाम है मुन्ना कुमार।
मुजफ्फरपुर- सूबे में एक बार फिर खाकी पर कातिलाना हमला किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर जिले में गोपालगंज के दो थाना प्रभारी पर कातिलाना हमला किया गया है। दोनों थाना प्रभारी पर फरसे से हमला किया गया है। कुचायकोट थान प्रभारी महेंद्र कुमार का जहाँ बाया हाथ काट डाला गया वहीं सर पर वार कर उनका सिर दो हिस्सों का कर दिया गया है। वहीं मुन्ना कुमार यादव, मोहम्मद्पुर थाना प्रभारी का कान काट दिया गया है। साथ रहे होमगार्ड कृष्णा यादव को भीड़ ने लाठी डंडे से इतना मारा की वो मरणासन्न हालत में है।
वहीं कुचायकोट थाना प्रभारी महेंद्र कुमार को फरसे की चोट से कटे हाथ और दो टुकड़े में बटे सर की वजह से बेहद गंभीर हालत में पटना रेफेर कर दिया गया है।
दोनों थानाप्रभारी कुख्यात अजय राय जो शराब टैंकर मामले में अभियुक्त है के यहाँ छापेमारी करने उसके गांव पारु थाना इलाके के खेनपुर गाँव पहुचे थे।