दो दिन से लापता बच्चे का शव बरामद

275
0
SHARE

दया नन्द तिवारी

रोहतास – दो दिन पूर्व घर से खेलने निकला किशोर का आज शव को तालाब से पुलिस ने बरामद किया है। राजपुर थाना की पुलिस ने शव को मध्य विद्यालय मंगलवरियां के समीप तालाब से बरामद किया है।

मृतक किशोर मुन्ना कुमार सिंह उर्फ मुनमुन राजपुर थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव के मनोज कुमार सिंह का पुत्र बताया गया। मृतक किशोर के दादा जोखन सिंह ने हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिए जाने की आशंका जाहीर की है। अज्ञात के विरुद्ध मामले को पुलिस ने दर्ज कर जांच की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर कैसे हत्या हुई इसका खुलासा होने की बात बताई गई, मृतक छात्र मध्य विद्यालय मंगरवलियां के वर्ग 8 में पढ़ता था।

मृतक के दादा जोखन सिंह ने बताया कि वो रविवार को दोपहर घर से खेलने निकला था तथा करीब 4 बजे अपराह्न तक अपने साथियों के साथ गांव के मैदान में खेलते देखा गया था। रात में घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन नहीं मिला तो राजपुर थाना पुलिस से शिकायत की जहाँ आज उसका शव बरामद किया गया। पुलिस के अनुसार शव को बरामद कर पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया गया है तथा जांच शुरू है। ईधर घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया।