दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल

460
0
SHARE

केसरिया केसरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत कुशहर गांव में सोमवार को दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। दोनों पक्षों ने अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज करायी है। एक पक्ष के विनय कुमार ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि आवेदन में नामीत सभी लोगों ने मीलकर सड़क पर जाने वाली सरकारी जमीन को अवरुद्ध कर दिया। पंचायती को भी स्वीकार नहीं करते है। गांव के आवेदन में नामजद 20 के साथ अज्ञात अन्य लोंगो ने मेरे घर पर अचानक धावा बोला और मारपिट कर मुझे व मेरे परिवार के चार सदस्य को बूरी तरह से जख्मी कर एक लाख रुपया नकद व पांच लाख रुपया के सोना का जेवर लूट लिया तथा घर का सामान पूरा तोड़फोड़ कर दिया। मना करने पर मारपीट की गई।

मामले में अवधेश राय, मनोज राय, अजय राय, गुलाब राय, संजय राय सहित 20 लोगों को नामजद किया गया है। वहीं दूसरे पक्ष के मनोज कुमार ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर कहा है कि सूबह करीब 7:30 बजे हमारा बच्चा पढ़ने जा रहा था तभी विनय राय के परिवार वालों ने लाठी से खदेड़ कर भगा दिया। इस संदर्भ में आवेदनकर्ता पूछने की नियत से गये तो पूर्व से घात लगाए विनय राय, अलोक राय, राजा राय, संजय राय, उज्जवल कुमार, बबन राय सहत छः लोगों ने मिलकर हमला कर दिया। हल्ला सुन कर मेरे परिवार वाले आये उनके साथ जानलेवा हमला कर दिया। जिससे हमलोग बूरी तरह से जख्मी हो गये।

वहीं मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस के सहयोग से दोनो पक्ष के घायलों का प्राथमिक उपचार केसरिया के बाद स्थिती को देखते हुए चिकित्सकों ने मोतिहारी रेफर कर दिया। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष कंचन भाष्कर ने बताया कि मामले की तफ्तीश की जा रही है।