धूम धाम के साथ मनाई जाएगी बाबा गणिनाथ की जयंती

1895
0
SHARE

सिवान आगामी 20 अगस्त को धूम धाम के साथ कानू समाज के कुल देवता बाबा गणिनाथ जी महाराज की जयंती समारोह प्रत्येक वर्ष की तरह इस वर्ष भी मनाई जाएगी। जिसको लेकर कानू समाज की एक आवश्यक बैठक बनियटोली स्थित बाबा गणिनाथ जी के मंदिर परिसर में की गई। जिसमें सैंकड़ो की संख्या में कनु समाज के लोग मौजूद हुए।

इस बैठक की अध्यक्षता पूर्व अध्यक्ष किशोरी लाल गुप्ता ने किया। सर्वप्रथम नए अध्यक्ष का चुनाव करते हुए वर्तमान अध्यक्ष के कार्यो को देखते हुए सर्व सम्मति से इस वर्ष भी कैलाश कश्यप को अध्यक्ष चुन लिया गया। नव निर्वाचित अध्यक्ष कैलाश कश्यप ने बताया कि इस वर्ष भी कुल देवता बाबा गणिनाथ की जयंती समारोह धूम धाम के साथ आगामी 20 अगस्त 2017 को टाउन हॉल के सभागार में मनाया जाएगा।

जिसमे लखनऊ के आलोक एन्ड पार्टी के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया जाएगा। अध्यक्ष ने सर्व सम्मति से कार्यकारिणी का गठन करते हुए महासचिव के पद पर मनीष कुमार,उपाध्यक्ष राजेश कुमार गुप्ता, संतोष गुप्ता,सुभाष प्रसाद,शक्ति शरण प्रसाद ,सचिव सुरेश कुमार गुप्ता,उमेश्वर गुप्ता बाबू,रामप्रकाश गुप्ता ,मनोज कुमार वही कोषाध्यक्ष पद के लिए कृष्णा जी प्रसाद को चुना गया। अंत मे अध्यक्ष ने कहा कि कानू समाज ने जिस तरह से हम पर भरोसा किया है,उसे अंतिम सांस रहने तक निभाने का प्रयास करूंगा। इस बैठक में सतीश जी प्रसाद,शम्भू प्रसाद,मुनुक गुप्ता,अमर गुप्ता,बाल्मीकि गुप्ता,धनजी प्रसाद,नयन प्रकाश गुप्ता सहित सैंकड़ो कानू समाज के सदस्य शामिल थे।