धूम 3 के तौर पर देता था बैंक चोरी की वारदात, हुआ गिरफ्तार

467
0
SHARE

मुजफ्फरपुर– फिल्म धूम 3 के तौर पर बैंक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक शख्स की पीछले दिनों गिरफ्तारी हुई है। यह शख्स कोई और नहीं बल्कि एक 14 वर्षीय नाबालिक लड़का है जो फिल्म धूम 3 से प्रेरित बताया जाता है। खुलासा तब हुआ जब पीछले दिनों मुजफ्फरपुर के नगर थाने में उसकी गिरफ्तारी हुई। नगर थाना पुलिस के हाथों एक ऐसा चोर चढ़ा है जो बैंको में चोरी करने के बाद लिख देता था, मैं गरीब बाप का बेटा हूं, मुझे पता है यह गलत काम है,पर क्या करूं… मजबूर हूं… मुझे माफ करना सर जी… गिरफ्तार युवक के पास से 54 बैंक से चोरी किये एटीएम और ताला तोड़ने का औजार भी बरामद किया गया है।

जानकारी के मुताबिक बीती रात गस्त के दौरान नगर थाना क्षेत्र में पक्की सराय चौक एटीएम में एक संदिग्ध युवक मुह बांधे दिखा। पूछताछ करने पर युवक ने पुलिस को कहा की (सर जी मैं गरीब बाप का बेटा हूं, मुझे पता है यह गलत काम है, पर क्या करूं, मुझे माफ करना). इतना सुनते ही पुलिस को विस्वास हो गया की पिछले दिनों बैंको में चोरी की घटनाओं को इसी लड़के ने अंजाम दिया है। लड़के का बैग चेक करने पर पुलिस को 54 एटीएम बरामद हुआ। जिससे पैसे के निकासी का प्रयास किया गया था।

पूछताछ करने पर पता चला की बीते रात ग्रामीण बैंक,पक्की सराय में चोरी की घटना हुयी थी। उसे इसी लड़के ने अंजाम दिया था। हालांकि गिरफ्तार लड़के के द्वारा बीते रात चोरी किये एटीएम से पैसे की निकासी का प्रयास किया जा रहा था। चोर के पास चोरी किये गए एटीएम का पिन उपलब्ध होने की घटना से पुलिस के कान खड़े हो गए हैं। पुलिस पूरी घटना में बैंक अधिकारी की भूमिका की छानबीन की जा रही है क्योंकि कुल 54 एटीएम के पीछे उसका पिन लिखा हुआ था।