नक्सल गतिविधियों से निपटने के लिए चलाया गया सघन वाहन चेकिंग अभियान

116
0
SHARE

लखीसराय – जिले भर में बढ़ते अपराध व नक्सल गतिविधियों से निपटने के लिए एसपी सुशील कुमार के दिशानिर्देश पर सभी थाना क्षेत्रों में वाहनों की सघन जांच अभियान चलाया गया। इसी सिलसिले में लखीसराय टाउन थाना की पुलिस ने एसपी निर्देश पर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया।

वाहनों की जांच मे बाईक सवार के बैग, डिक्की एवं बड़े वाहनों की विशेष जांच की गई। इस दौरान कई वाहनों के चालान काटे गए। साथ ही जुर्माना भी वसूल किया गया। शहर के टाउन थाना पुलिस बल ने संदिग्ध लोगों व वाहन चोरों को पकड़ने के लिए चेकिंग अभियान चलाया।

इस दौरान पुलिस ने बिना हेलमेट, सीट बेल्ट वाहन चालकों के चालान काटे साथ ही जुर्माना भी वसूल किया गया। थाना इंचार्ज ने वाहन चालकों को हेलमेट व सीट बेल्ट लगाकर ड्राइविंग करने के लिए जागरूक भी किया। पुलिस की कार्रवाई से वाहन चालकों में हड़कंप मचा रहा।

टाउन थाना पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि शहर के कुछ संदिग्ध लोगों व वाहन चोरों को पकड़ने के लिए चेकिंग अभियान चलाया गया है। साथ ही वाहन चालकों को हेलमेट व सीट बेल्ट लगाकर ड्राइविंग करने के लिए जागरूक भी किया जा रहा है। जिसमे कई लोगों को चलान काटकर जुर्माना भी वसूल किया गया है।