नयागांव थाना का आक्रोशित लोगों ने किया घेराव

435
0
SHARE

धनंजय झा

बेगूसराय – नयागांव थाना पुलिस के द्वारा दो लड़की के साथ मारपीट करने से आरोप में आक्रोशित लोगों ने नयागांव थाना का घेराव किया। मामला थाना क्षेत्र के महमदपुर गौतम गांव की है। आक्रोशित लोगों का आरोप था कि यहां की पुलिस गुंडा गर्दी कर रही है। पुरुष तो दूर महिला के साथ लड़की पर भी डंडा चलाने में पीछे नही हट रही है। ग्रामणी ने बताया कि बुधवार को महमदपुर गौतम गांव में पुलिस ने दो लड़की पर डंडा चला दिया। हालांकि लोगों को समझा बुझाकर नयागांव थानाध्यक्ष ने लोगों को शांत किया।

क्या है मामला

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो महमदपुर निवासी मकसूदन पासवान और महेश्वर पासवान में जमीनी विवाद चल रहा है। एक पक्ष के द्वारा विवाद जमीन पर गाय की गोबर रख दिया गया। इसी को लेकर दोनों पक्षो में कहा सुनी होने लगी। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस ने राजीव पासवान को पकड़ लिया। जिससे यह घटना हुई।

नयागांव थानाध्यक्ष हरिशंकर कश्यप ने बताया कि जमीनी विवाद को देखने वे महमदपुर गौतम गांव गए थे। पुलिस के समक्ष ही राजीव पासवान एक महिला के साथ मारपीट करने लगा। इसी से वे राजीव को समझाने बुझाने के लिए अपने साथ लेकर आ ही रहे थे कि अचानक दो लड़की पुलिस में लटक गई। लड़की को हटाकर वे किसी तरह वहाँ से वापस चले आये। इसी पर ग्रामीण खफा हो गए। उन्होंने बताया कि सब मामला शांत हो गया है।