नये अंदाज में कोर्ट पहुंचे शहाबुद्दीन, मिली जमानत

803
0
SHARE

सीवान: बिहार के सीवान जिले के बाहुबली राजद नेता मोहम्मद शाहाबुद्दीन को जेल से सेल्फी वायरल होने के मामले में बड़ी राहत मिली है। सीवान की सीजेएम कोर्ट ने शहाबुद्दीन को मंगलवार को जमानत दे दी। शहाबुद्दीन मंगलवार को सीवान सीजीएम की कोर्ट में पेश हुए जिसके बाद उन्हें इस केस में जमानत दे दी गई।

इससे पहले शहाबुद्दीन की पेशी को लेकर जेल परिसर और शहर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई थी। एसपी सौरभ कुमार साह खुद सुरक्षा की मॉनिटरिंग करते दिखे। कोर्ट में पेशी को पहुंचे शहाबुद्दीन से मिलने काफी संख्या में समर्थक कोर्ट परिसर में मौजूद थे।

मालूम हो कि पिछले महीने जेल से शहाबुद्दीन के नए लुक की सेल्फी वाली फोटो वायरल हुई थी। इसके बाद कारा महानिदेशक के आदेश पर डीएम महेन्द्र कुमार ने जांच टीम का गठन किया था। जांच टीम में एसडीओ और डीएसपी को शामिल किया गया था। जांच में टीम ने फोटो वायरल होने के मामले को सही पाया था और अपनी रिपोर्ट विभाग को सौंपी थी।

इसके बाद 14 जनवरी को मुफस्सिल थाने में जेल अधीक्षक विद्यु भारद्वाज ने एफआईआर दर्ज कराई थी। इस मामले में कोर्ट ने शहाबुद्दीन पर प्रोडक्शन वारंट जारी करते हुए उन्हें सात फरवरी यानी आज कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया था।