नरसिंह पासवान का निधन लोक जनशक्ति पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति – रामविलास पासवान

199
0
SHARE

पटना – लोक जनशक्ति पार्टी राज्य कार्यालय पटना में आज पार्टी तकनिकी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष दिवंगत नरसिंह पासवान के असामायिक निधन पर प्रदेश अध्यक्ष पशुपति पारस की उपस्थिति में एक श्रद्धाजंलि सभा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने स्व0 नरसिंह पासवान के तैल्य-चित्र पर माल्र्यापण एवं श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि नरसिंह पासवान का निधन लोजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है।

पासवान ने कहा कि नरंसिंह पासवान लम्बे काल से लोजपा एवं व्यक्तिगत रूप से हमलोगों के काफी करीब थे। उन्होंनें अपने जीवनकाल में पार्टी को व्यापक मजबूति देने का काम किया। पार्टी में उनके योगदान को भूलाया नहीं जा सकता। इस अवसर पर दलित सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद रामचन्द्र पासवान ने भी उनके तैल्य-चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित कर कहा कि नरसिंह पासवान का निधन उनके लिए व्यक्तिगत रूप से भारी क्षति है।

इस अवसर पर आयोजित शोक-सभा में लोजपा प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल, प्रदेश प्रवक्ता अशरफ अंसारी, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 शाहनवाज अहमद कैफी, प्रदेश महासचिव महताब आलम, राजेन्द्र विष्वकर्मा, नसीर अहमद, सौलत राही, मुजफ्फर इमाम, आनन्द शंकर, दिनेश पासवान, कुन्दन पासवान, सहित लोजपा के प्रदेश पदाधिकारियों ने दिवंगत नरसिंह पासवान के तैल्य-चित्र पर माल्र्यापण कर श्रद्धाजंलि अर्पित की तथा साथ ही सभी वरीय नेताओं ने दिवंगत आत्मा की चीर शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।