नाबालिग को लिफ्ट देने के बहाने दरिंदगी का वीडियो आया सामने

2097
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – जिले में नहीं सुरक्षित है बेटियां फिर कैसे साकार होगा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा। नाबालिग को लिफ्ट देने के बहाने दरिंदगी का वीडियो सामने आया, जहां चार युवकों ने नाबालिग के साथ चलती कार में किया गैंगरेप।

पूरा मामला कैमूर जिले के मोहनिया का है, जहां नाबालिग लड़की को गाड़ी से लिफ्ट देने के बहाने जान पहचान के युवक और उसके तीन सहकर्मियों ने चलती कार में बारी बार से किया गैंगरेप। शोर मचाने पर जान से मारने का दिया धमकी, गैंगरेप का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आई हरकत में। पिता इस सदमे से इतना डर गई थी थाने में f.i.r. नहीं करा पाई थी, पीड़िता की पहचान कर पुलिस ने कराया मेडिकल जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मोहनिया डीएसपी के नेतृत्व में छापेमारी जारी है। सभी आरोपी कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के इसलामगंज के बताए जा रहे हैं।

पीड़िता ने बताया दसवीं क्लास की छात्रा है, घर से ट्यूशन करने के लिए निकली थी। बीच रास्ते में जान पहचान का एक युवक मिला जो कार से पहुंचाने की बात कह कर बैठा लिया, फिर मेरे साथ कुल 4 लड़कों ने दुष्कर्म किया। मैं बेहोश भी हो गई फिर भी मेरे साथ दरिंदगी करते रहे, उन लोगों से छोड़ने की कई बार मिन्नतें की लेकिन किसी ने नहीं सुना। और किसी से कहने पर मुझे जान से मारने का भी धमकी दिया ।

मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपियों के खिलाफ छापेमारी जारी है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं, बहुत जल्द सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।