नाबालिग लड़की की मोबाईल चोरी के आरोप में जमकर की पिटाई

319
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

बिहार के सहरसा जिले में दबंग फौजी ने बरपाया कहर। जी हाँ ये ताजा मामला सहरसा जिले के बनगांव थाना क्षेत्र के विसहरि टोला का है जहां दबंग फौजी ने एक नाबालिग लड़की को मोबाईल चोरी के आरोप में जमकर की पिटाई और फिर उसके साथ छेड़खानी भी की।जख्मी लड़की सदर अस्पताल में है भर्ती,जख्मी के शरीर पर कई जख्म के भी निशान है।

दरअसल पूरा मामला आरोपी फौजी के यहां मुंडन समारोह के बाद का है। वहीं पीड़ित परिजन की माने तो मुंडन समारोह में आमंत्रण के बाद भोज खाकर जब अपने घर आई तो कुछ ही देर के बाद आरोपी अपने परिवार के साथ पीड़ित के घर आकर पीड़ित काजल को लेकर अपने घर चले गये और उसके बाद बेरहमी से बाथरूम में बंदकर पिटाई कर उसके साथ छेड़खानी किया और जबरन मोबाईल चुराने की बात स्वीकार करने को कही। इतना ही नहीं वीडियो वायरल करने की धमकी भी दे डाली।

वहीं बनगांव थाना को सुचना मीलते ही त्वरित कार्रवाई कर पीड़ित लड़की को बरयाही प्राथमिक स्वस्थ केंद्र में भर्ती कराया गया जहाँ से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया जहाँ पीड़ित का ईलाज चल रहा है। वहीं सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी की माने तो उन्होंने इस मारपीट की घटना के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है और इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी होने की भी बात कही।