निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आरा पहुँची सांसद लवली आनंद

208
0
SHARE

भोजपुर- वीरांगना पूर्व सांसद लवली आनंद ने आरा (भोजपुर) मे जगदीशपुर प्रखण्ड के कुकराहा ग्राम मे सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन किया.

कई दिनो से लगातार बिहार के कई जिलो मे समाजिक कार्यक्रमो मे अपने साथियो के साथ व्यस्त रहने के बावजूद आनंद देर शाम अपने भी और आनंद मोहन के काफी करीबी ओमप्रकाश के सूपुत्र के सत्ताईसा के शुभ अवसर पर मंगलमय शुभकामना के साथ आशीर्वाद देकर सांस्कृतिक समारोह का दीप प्रज्वलित के साथ फीता काटकर शुभारम्भ किया.

इस शुभ अवसर पर आनंद के साथ सुख दुख के साथी वरीय नेता भाई विजेन्द्र सिंह, प्रवक्ता पवन राठौर, अमनौर – सारन के पूर्व प्रत्याशी युवा नेता प्रियरंजन सिंह सुमित, श्रीकांत कुमार, ऋतुराज, संजय कुमार, अमित सिंह, डी.कुमार के अलावे हजारो की संख्या मे स्थानीय लोग उपस्थित थे.

मुझे ऐसा अनुभव होता है कि सच में आनंद को वीरांगना कहा जाता है. क्योंकि जिस तरह से बिना थके, बिना आराम किये, क्रांतिवीर नेता आनंद मोहन की अनुपस्थिती में रहते हुए जो समाजिक सामंजस पूरे बिहार मे बनाया है वो काबिलेतारीफ है.

ओमप्रकाश और उनके साथियो के द्वारा जो स्वागत किया गया उसकी प्रशंसा के शब्द कम पर रहे हैं.उपस्थित लोगों ने आनंद मोहन की रिहायी पर जोरदार आंदोलन करने के लिए संकल्प लिया.