निर्दलीय प्रत्याशी अशोक गुप्ता ने रोड शो कर किया मतदाताओं को जागरूक

558
0
SHARE

पटना – पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार व पूर्व पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार गुप्ता ने दिनांक 15/05/2019 बुधवार को रोड शो कर मतदाताओं को जागरूक किया। अशोक गुप्ता ने अपने हजारों समर्थकों संग पटना सीटी दीदारगंज से दीघा तक की यात्रा की। इस दौरान उन्होंने पटना वासियों से अपने द्वारा जनहित में किये गए कार्यों के बारे में बताया।

गुप्ता ने बताया कि किस तरह से उनको ईमानदारी के लिए राष्ट्रपति ने 2-2 बार सम्मानित किया। मुख्यमंत्री बिंदेश्वरी दूबे ने रिवौलवर देकर सम्मानित किया। महिलाओं और बच्चों के अनैतिक देह-व्यापार की रोकथाम के काम उन्नत ढंग से करने हेतु यूएनओ द्वारा पुरस्कृत किया गया। उन्होंने जनता से लोकतंत्र के महापर्व में हेलीकाप्टर छाप पर वोट डालने की अपील की।

उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आपके ही बीच का हूँ और आपके हर समस्या का परिचित हूँ। अगर आप अपना बहुमूल्य वोट देकर मुझे जिताएंगे तो मैं आपके हर समस्या का समाधान कर आपको एक खुशहाल जीवन देने का कार्य करूँगा। अशोक गुप्ता ने लोगों से कहा कि आपकी क्षेत्रीय समस्याओं और परेशानियों को कोई प्रधान सेवक सुलझाने नहीं आ सकता। अपने क्षेत्र से एक समझदार, ईमानदार, मेहनती और कर्मठ प्रतिनिधि चुने जो केंद्र में बनने वाली सभी योजनाओं का सही तरीके से कार्यान्वयन कर क्षेत्र को लाभान्वित कर सके। अन्यथा योजनाएं तो बनती रहेगी और आपके गलत चुनाव से आपको हर वक्त वंचित रहना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि जाति धर्म से ऊपर उठ कर लोकतंत्र की स्थापना में हमारा सहयोग करें और हेलीकॉप्टर छाप पर बटन दबाकर बदलाव का समर्थन करने की अपील की। ज्ञात हो कि अशोक गुप्ता द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने के लिए लगातार नुक्कड़ सभा, जनसभा, क्षेत्र भ्रमण आदि का आयोजन किया जा रहा है।