नीतीश की निश्चय यात्रा: मुजफ्फरपुर में राजद कार्यकर्ताओं का हंगामा

895
0
SHARE

मुजफ्फरपुर: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने निश्चय यात्रा के तीसरे दिन शुक्रवार को मुजफ्फरपुर पहुंचे। मुख्यमंत्री मुजफ्फरपुर के सर्किट हाउस में ठहरे हुए थे। जानकारी के मुताबिक सर्किट हाउस के बाहर स्थानीय राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया।

स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं की माने तो राजद नेताओं को सीएम से मिलने नहीं दिया जा रहा है और जदयू नेताओं को मिलने दिया जा रहा है। वहीं मुजफ्फरपुर के जिला राजद के उपाध्यक्ष अली राजा अंसारी के साथ कुछ राजद नेताओं ने सर्किट हाउस के बाहर लालू जिंदाबाद के नारे लगाया।

जदयू के भी स्थानीय कार्यकर्ता इस बात से नाखुश हैं कि उनकी पार्टी के बड़े नेताओं को ही सीएम से मिलने की अनुमति मिल रही है। छोटे कार्यकर्ताओं को तरजीह नहीं दी जा रही।

राजद के स्थानीय नेताओं के हंगामे के बाद मुख्यमंत्री सर्किट हाउस से बाहर सड़क पर आकर हंगामा कर रहे नेताओं से थोड़ी देर मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने इस दौरान उनके आने की खबर सुनकर जुटे फरियादियों के कई आवेदन भी लिये और अधिकारियों को कार्रवाई का निर्देश दिया। उसके बाद मुख्यमंत्री मुरौल प्रखंड रवाना हो गये। वहां के इटहां पंचायत में सीएम का कार्यक्रम है।