नीतीश कुमार के अद्भुत एवं अभूतपूर्व विकास के कार्यों को जनमानस तक पहुंचायेगी लोजपा

76
0
SHARE

पटना – लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने आज कहा कि पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता बिहार के सभी पंचायतों, गाँव और कस्बों में जाकर पार्टी संगठन और कार्यक्रमों के माध्यम से केन्द्र की एन0डी0ए0 सरकार के जनकल्याणकारी कार्यो एवं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा राज्य के किसान, गरीब नौजवान, पिछड़े, अतिपिछड़े, दलित एवं आदिवासी वर्गोे के लिए किये गये एतिहासिक कामों तथा बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में किये गये विकास के अभूतपूर्व एवं अद्भूत कार्यो को जनमानस तक पहुँचाने का काम करेगी। इसके लिए लोजपा ने पूरे बिहार में आने वाले दिनों में पंचायत स्तर पर विकास यात्रा भी निकालने का मन बनाया है। इस विकास यात्रा के माध्यम से राज्य की जनता को बताया जायेगा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एन0डी0ए0 सरकार के द्वारा सम्पूर्ण बिहार के विकास के लिए एकजूट होकर काम किया जा रहा है।

पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यकर्ता बिहार के सभी जिलों में पर्दाफाश यात्रा निकालकर राष्ट्रीय जनता दल और उनके नेता लालू प्रसाद, तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव तथा उनके परिवार के द्वारा अपने शासनकाल में राज्य के विकास में लगने वाले पैसे को जिस तरह लूटकर बड़े पैमाने पर संपतिसृजन किया गया और उनके घोटाले, घपलों और भ्रष्टाचार तथा राजद परिवार के स्वार्थ और सत्तालोलूपता की राजनीति से जनमानस को अवगत करायेगी। पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि आज बिहार में लालू प्रसाद के दोनों पुत्र तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के द्वारा सत्ता के शाक्ति केन्द्र पर कब्जा बनाने के लिए दोनों के बीच चल रहें संघर्ष तथा उनके कारनामों को राज्य की जनता भलीभाँति समझ रही है।

उन्होंने कहा कि राज्य के मुखिया नीतीश कुमार अपने पूरे राजनीतिक जीवन में जनसेवा की राजनीति करते आये है उसके इतर लालू प्रसाद एण्ड कम्पनी स्वार्थ एवं व्यक्तिगत लाभ की राजनीति को बढ़ावा देते हुए हमेशा नकारात्मक राजनीति करते आये है। पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि केन्द्र एवं बिहार के मुखिया नीतीश कुुमार के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार ने राज्य में जो विकास की तेज रफ्तार पकड़ी है उसके आगे राजद के लालटेन की लौ पुरी तरह से धूमिल हो चूकी है। 2019 के लोकसभा और 2020 के विधानसभा चुनाव में एन0डी0ए0 पुरी तरह से एकजुट होकर पुरी मजबूति से चुनाव लड़ेगी और निष्चित रूप से केन्द्र में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में और बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में पुनः जनप्रिय सरकार का गठन होगा। पार्टी प्रवक्ता ने राजद और कांग्रेस के नेताओं से पूछा की देश और बिहार की जनता को वह बतायें 2019 के लोकसभा चुनाव में तथाकथित महागठबंधन का चेहरा तथा 2020 के बिहार के विधानसभा चुनाव में उनका नेतृत्व और मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा जबकि आज पूरे देश एवं राज्य की जनता के बीच प्रधानमंत्री पद के लिए नरेन्द्र मोदी का प्रमाणित चेहरा है और बिहार में नीतीश कुमार का साफ-सुथरा तथा बेदाग चेहरा जनता के बीच है।