नीतीश कुमार को विशेष राज्य के मुद्दे पर टीडीपी का साथ देना चाहिए था क्योंकि दोनों राज्यों को विशेष राज्य का दर्जा चाहिए था – भाई अरूण

93
0
SHARE

पटना – राजद राष्ट्रीय परिषद सदस्य भाई अरूण कुमार ने लोकसभा में तेलगु देशम पार्टी के द्वारा आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य के मुद्दे पर लाये गये अविश्वास प्रस्ताव पर तेलगुदेशम पार्टी को समर्थन न करते हुए नरेन्द्र मोदी की सरकार का समर्थन करके एक तरह से बिहार को विशेष राज्य के मुद्दे एवं बिहार को स्पेशल पैकेज देने के मामले को भी खारिज कर दिया। नीतीश कुमार को विशेष राज्य के मुद्दे पर टीडीपी का साथ देना चाहिए था क्योंकि दोनों राज्यों को विशेष राज्य का दर्जा चाहिए था दोनों राज्यों को विशेष पैकेज भी चाहिए था और दोनों राज्यों का मुद्दे भी करीब-गरीब एक थे।

उन्होंने कहा कि जब नीतीश कुमार ने आंध्र को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले का साथ न देकर सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने के लिए उन्होंने नरेन्द्र मोदी जो कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा एवं विशेष पैकेज देने की घोषणा की थी और चार साल के बाद भी उन्होंने घोषणा पूरी न करके इसे केवल जुमला साबित करते रहे हैं उनका साथ देकर नीतीश कुमार ने अपना चेहरा जनता के बीच एक्सपोज करने का काम किया है। जनता उनके असली चेहरे को पहचान गयी है कि उनको विकास से कोई लेना-देना नहीं है बल्कि उनको सिर्फ अपनी कुर्सी से लेना-देना है।