नीतीश कुमार ने बताया कि समाज-सुधार का जरिया हो सकती है राजनीति

162
0
SHARE

पटना – जदयू व्यावसायिक प्रकोष्ठ के राज्यव्यापी सदस्यता महाभियान के क्रम में आज पटना महानगर जदयू व्यावसायिक प्रकोष्ठ द्वारा पटना सिटी के मलिया महादेव जल्ला रोड स्थित चन्द्र बेंक्वेट हॉल में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमे लोगों ने बड़ी संख्या में जदयू की सदस्यता ली। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बिहार विधान परिषद के सदस्य, प्रदेश जदयू के कोषाध्यक्ष एवं जदयू व्यावसायिक प्रकोष्ठ के संयोजक ललन सर्राफ थे। जदयू के प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन की कार्यक्रम में विशिष्ट उपस्थिति रही, जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता व्यावसायिक प्रकोष्ठ पटना महानगर के अध्यक्ष अमरदीप कुमार पप्पू ने की। कार्यक्रम में व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष उपेन्द्र कुमार विभूति, शिव गुप्ता, प्रदेश महासचिव क्षितिज गुप्ता, राज गुप्ता, राजेश कुमांर गुप्ता, प्रदेश सचिव मो. अली एवं पटना महानगर के महासचिव सुजीत पाठक समेत बड़ी संख्या में पटना महानगर के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस मौके पर जदयू की सदस्यता लेने वाले सभी लोगों का जदयू परिवार में स्वागत करते हुए मुख्य अतिथि ललन सर्राफ ने कहा कि गांधी, जेपी, लोहिया, अंबेडकर और कर्पूरी ठाकुर की कड़ी में आज अगर कोई नाम गौरव के साथ लिया जा सकता है तो वो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का है। उन्होंने बिहार को सुशासन और न्याय के साथ विकास का सही अर्थ समझाया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि राजनीति कैसे समाज-सुधार का जरिया हो सकती है।

प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि कहा कि बिहार के लोग बड़ी उम्मीद से जदयू की ओर देखते हैं और इसके मूल में नीतीश कुमार का विजन और उनका नेतृत्व है। कार्यक्रम में व्यावसायिक प्रकोष्ठ के संगठन विस्तार पर भी चर्चा हुई। इसके साथ ही उपस्थित सभी लोगों ने “जल-जीवन-हरियाली अभियान” को सफल बनाने का संकल्प भी लिया।