नीतीश ने लालू से हाथ मिलाकर बिहार में दोबारा जंगलराज ला दिया: अरुण कुमार

311
0
SHARE

पटना: रालोसपा अरुण गुट के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद अरुण कुमार शनिवार को कर्पूरी ग्राम से पदयात्रा कर पटना पहुंचने पर कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सत्ता के लिए लालू यादव से हाथ मिला कर बिहार में दोबारा जंगलराज ला दिया। जिस सुशासन के लिए समता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कुर्बानी दी थी, उन्हें सपनों को तोड़ दिया।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कांग्रेस के साथ हाथ मिला कर जेपी और लोहिया के अरमानों को कलंकित किया है। जेपी और लोहिया ने जिंदगी भर कांग्रेस के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।

कर्पूरी ग्राम से पदयात्रा का नेतृत्व अरुण कुमार और विधायक ललन पासवान ने किया। राज्य में बढ़ते अपराध और कुशासन के खिलाफ कर्पूरी ग्राम समस्तीपुर से 24 जनवरी से पदयात्रा शुरू हुई थी। पदयात्रा समस्तीपुर से शुरू होकर हाजीपुर, जरुआ, हाजीपुर होते हुए पटना पहुंचा।

अरुण कुमार ने कहा कि पिछले दो माह में चंपारण में 22 हत्याएं हुई। समस्तीपुर में तीन दिन में 3 हत्याएं हुई। रोज राज्य में हत्याओं को दौर शुरू हो गया है। शिक्षा बदहाल है। जिस सरकारी स्कूलों में पहले बेहतर शिक्षा लेकर नीतीश कुमार निकले अब उन्हीं सरकारी स्कूल में शिक्षा व्यवस्था चौपट हो चुकी है।

किसानों से धान की खरीद नहीं हो रही है। किसानों को औने-पौने दाम में बाजार में धान बेचने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है।