नीतीश में हिम्मत है तो सभी नेताओं के खाते की कराएं जांच : पप्पू यादव

429
0
SHARE

मधेपुरा: जन अधिकार पार्टी के संयोजक और मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव ने बेनामी संपति के खिलाफ मोर्चा खोला है। उन्होंने लालू प्रसाद व नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि लालू-नीतीश की पार्टी के नेताओं ने अकूत बेनामी संपत्ति अर्जित की है। नीतीश में हिम्मत है तो सभी राजनेताओं के खाते की जांच कराएं।

उन्होंने कहा कि राजनेता, अधिकारी, फिल्मी कलाकार व बाबाओं के पास सबसे अधिक बेनामी संपति है। सरकार इन लोगों की जांच सीबीआइ व अपराध शाखा से कराएं। नहीं तो पांच जनवरी को वे कोर्ट में बेनामी संपत्ति के खिलाफ आवेदन डालेंगे।

पप्पू यादव खुर्दा स्थित आवास में गुरुवार को जनता दर्शन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कि वे चुप बैठने वाले नहीं है। लड़ाई लड़ी जाएगी। नीतीश कुमार सिर्फ लालू व कांग्रेस को डरा रहे हैं। हिम्मत है तो सभी राजनेताओं के खाता की जांच कराएं। पता चल जाएगा।

उन्होंने सवाल उठाया कि पटना, बिहटा सहित अन्य शहरों में जो काफी बेनामी जमीन खरीदी गई है, बड़े-बड़े मॉल बनाए गए हैं, वे किसके हैं? नीतीश कुमार बताएं कि चुनाव के दौरान जो 40 हजार करोड़ रुपये खर्च किए गए वह कहां से आया? क्या अब रैली कैशलेस होगी?

वहीं पप्पू यादव ने नोटबंदी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के कारण 232 लोगों की मौत गई। लोग परेशान हैं। केंद्र सरकार बताए कि क्या नोटबंदी से भ्रष्टाचार खत्म हो जाएगा? अपराध रुकेगा? आंतकवाद पर लगाम लग जाएगा? नहीं तो फिर क्यों इतना बड़ा हंगामा किया गया?