नेताओं को चौराहे पर खोज रही जनता : नित्यानंद राय

443
0
SHARE

मुजफ्फरपुर: बिहार प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने मंगलवार को मुजफ्फरपुर में राजद सुप्रीमो लालू यादव पर हमला करते हुए कहा कि राजद के सहयोगी दलों को लगता है कि लालू के पास कालाधन है इसी लिए उनके महाधरने को सहयोगी दल उचित नहीं मान रहे।

नित्यानंद राय का यह बयान तब आया है जब बिहार में महागठबंधन के सहयोगी दल जदयू और कांग्रेस ने धरने में शामिल होने से इंकार किया है। नित्यानंद राय ने लालू के चौराहे वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि आज नोटबंदी का विरोध करने वाले नेताओं को जनता चौराहे पर खोज रही है।

उन्होंने कहा कि नोटबंदी का विरोध करने वाले कालेधन के समर्थक हैं और ऐसे नेताओं को जनता सबक सिखाएगी। नित्यानंद राय ने बसपा के खाते में करोड़ों रूपये मिलने पर कहा कि मायावती की पार्टी काले धन पर ही चलती है। आज भी मायावती के रिश्तेदारों और उनके नजदीक रहने वाले लोगों के पास अकूत काला धन है।

भाजपा अध्यक्ष राय ने कहा कि सीएम नीतीश का सात निश्चय केन्द्र के पैसे से चल रहा है। राज्य सरकार केंद्र की योजनाओं को लागू करने में बाधक बन रही है। तेजस्वी पर तंज कसते हुए नित्यानंद राय ने कहा कि वो बचकाना बयान देते हैं। वास्तव में परिवर्तन के लिए तेजस्वी को तैयार रहना चाहिए।