नेता प्रतिपक्ष ने लगाया सुशील मोदी पर गंभीर आरोप

143
0
SHARE

पटना – बिहार विधान सभा का मानसून सत्र शुरू हो चुका है जो कि 26 जुलाई तक चलेगा. लेकिन विपक्ष ने यह संकेत दे दिया है कि वो सरकार के हर मुद्दे को घेरते हुए सरकार पर हमला करेगा. आज सदन में मुजफ्फरपुर की घटना पर विपक्ष ने लाया कार्यस्थगन प्रस्ताव. विपक्ष वेल में आ कर किया प्रदर्शन जिसपर सदन में विधान सभा अध्यक्ष ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से कहा कि यदि आप चाहें तो मैं इस पूरे मामले में सरकार को अपना वक्तव्य देने कहूंगा लेकिन इस मामले को समय से उठाएं.

तेजस्वी ने सुशील मोदी पर लगाया गंभीर आरोप

विधान सभा में विपक्ष ने किया हंगामा. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार में बलात्कार की घटना पर चर्चा करते हुए उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी पर लगाया गंभीर आरोप कहा, मुजफरपुर घटना के मुख्यारोपी ब्रजेश ठाकुर को सुशील मोदी का संरक्षण है. ब्रजेश ठाकुर सुशील मोदी के चेम्बर में बैठा करता था. विपक्ष के हंगामे पर संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि सरकार मुजफ्फरपुर की घटना पर जवाब देने के लिए तैयार है.

दोषियों पर स्पीडी ट्रायल किया जाएगा

मुजफ्फरपुर मामले पर सदन में उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि सरकार किसी को ना बचाना चाहती है और ना ही फंसाना. इस घटना का खुलासा खुद सरकार ने किया. घटना में संलिप्त ब्रजेश ठाकुर सहित कई लोगों की गिरफ्तारी हुई. ये लोग जो हंगामा कर रहे हैं वे राजबल्लभ यादव को बचाने वाले लोग हैं. सरकार न तो राजबल्लभ को बचाएगी और ना ही ब्रजेश ठाकुर को. सरकार जबाब देने के लिए तैयार. समय तय किया जाय उस समय सरकार जवाब देगी.