नेता, बाबा, बलात्कारी ये सभी हैं फांसी के अधिकारी : पप्पू यादव

125
0
SHARE

मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि सूबे में अब कोई सुरक्षित नहीं है। नेता, बाबा बलात्कारी ये सब हैं फांसी के अधिकारी। ऐसे लोंगो को फांसी मिलनी चाहिए। इनके राज्य में कोई सुरक्षित नहीं है। बाप के साथ बेटी, पति के साथ पत्नी भाई के साथ बहन कहीं जा रही है तो उनके साथ भी सामूहिक दूष्कर्म हो जा रहा है और उसके बाद पीड़िता को न्याय की बात तो दूर उनके मामले को भी दर्ज करने में पुलिस सोचने लगती है।

उन्होंने कहा कि कहीं से न कहीं से ऐसे सब घटनाओं में नेताओं और अधिकारियों का नाम आ जा रहा है। जब देश के नेता और बाबा हीं बलात्कार और हत्या कर रहे हैं तो बेटी बचाओ अभियान कैसे सफल हो पाएगा? पक्ष हो या विपक्ष सब के सब भ्रष्ट हैं। अब अबलाओं को जीना मुश्किल हो गया है।

उन्होने कहा कि अब मैं ऐसे नेताओ बलात्कारियों के ऊपर हाईकोर्ट में याचिका दायर करने जा रहा हूं। पूरा बिहार ऐसे घटनाओं से जल रहा है। न्याय के लिए लोग दर-दर की ठोकर खा रहे हैं। उन्हे न्याय के बदले मौत की सजा दी जा रही है। रोज कहीं न कहीं हत्या, बलात्कार हो रहा है इनके आवाज को उठाने वाला कोई नहीं है बल्कि इनके आवाजों को बंद कर दिया जा रहा है।