पकड़ीदयाल रेफरल अस्पताल में लोगों ने जमकर मचाया तांडव

276
0
SHARE

मोतिहारी- पूर्वी चंपारण के पकड़ीदयाल रेफरल अस्पताल में लोगों ने जमकर तांडव मचाया. अस्पताल में इलाज के लिए आये जख्मी की चिकित्सक के अनुपस्थित रहने के कारण मौत हो जाने के कारण आक्रोशित लोगों ने अस्पताल में तोड़फोड़ मचाया. लोगों ने अस्पताल में रखे लाखों रुपये के उपकरण को क्षतिग्रस्त कर दिया है. साथ हीं एंबुलेंसमें भी तोड़फोड़ किया. बताया जाता है कि पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के मधुबन रोड में चैता का रहने वाला बृजकिशोर भगत अपने बाइक से पकड़ीदयाल आ रहा था.

तभी मधुबन-पकड़ीदयाल रोड पर चिरान मशीन के पास अचानक उसने अपने बाइक के डिस्क ब्रेक को मारा और वह बाइक समेत सड़क पर गिर गया. बाइक से सड़क पर गिरे बृजकिशोर भगत के उपर से पीछे से तेज गति में आ रहा वाहन गुजर गया. जिस कारण बृजकिशोर भगत गंभीर रुप से जख्मी हो गया. जिसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक के नहीं रहने के कारण अस्पताल में उपस्थित एक कर्मी ने इलाज करने से मना करते हुए मोतिहारी जाने की सलाह दिया.

लोगों ने जब जख्मी को ले जाने के लिए एंबुलेंस की मांग किया तो ड्राइवर मौजूद नहीं रहने के कारण एंबुलेंस भी नहीं मिला. तब तक जख्मी की मौत हो गयी. लिहाजा, लोग आक्रोशित हो गए और अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ मचाया. अस्पताल से चंद कदम पर मौजूद थाना की पुलिस भी लोगों के आक्रोश को देखकर पहुंचने से परहेज करती रही.