पटना पुलिस ने कुख्यात मंजर आलम को किया गिरफ्तार

182
0
SHARE

पटना – एसएसपी मनु महाराज ने बुद्धा कॉलोनी इलाके में मारा छापा. कुख्यात मंजर आलम हुआ गिरफ्तार. मंजर के सहयोगियों की तलाश में पटना के कई इलाकों में चल रही है छापेमारी अभियान. बुद्धा कॉलोनी के एक लॉज से हुआ मंजर गिरफ्तार. पटना पुलिस की विशेष टीम ने की रेड, एक मुंगेरी पिस्टल के साथ छह जिंदा कारतूस भी हुए बरमाद. मुंगेर में मीले एके-47 से है इसका सीधा कनेक्शन.

गिरफ्तार अपराधी के बारे में बोलते हुए एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बुद्धा कॉलोनी से अवैध हथियार तस्कर मंजर आलम को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार मंजर की तलाश एके-47 मामले में भी थी. वहीं 2014 में इसपर पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र में भी मामला दर्ज हुआ था, उस मामले में भी ये फरार चल रहा था. अपराधी पटना में कुछ दिनों तक अपना ठिकाना बनाए हुए था.

एसएसपी ने बताया कि मंजर पटना में नाम बदलकर बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया. वहीं मुंगेर कनेक्शन पर बोलते हुए एसएसपी ने कहा कि गिरफ्तार अपराधी मंजर ने इस बाबत स्वीकार किया है कि उसने भी कई एके-47 इसने कई अपराधियो के पास खपाई है उसकी जांच सरगर्मी से की जा रही है.

वहीं इस कुख्यात की गिरफ्तारी की जानकारी मुंगेर पुलिस को दे दी गई है. मुंगेर एसपी अभियान पटना आ रहे हैं गिरफ्तार अपराधी मंजर से पूछताछ करने.