पटना में दो भाइयों की निर्मम हत्या से सनसनी

272
0
SHARE

पटना: राजधानी पटना में दो व्यापारी भाइयों की हत्या का मामला सामने आया है। घटना पटना के कोतवाली थाना अंतर्गत जमाल रोड की है। जानकारी के मुताबिक दोनों भाइ भोजपुर जिले के पीरो के नारायणपुर गांव के रहने वाले हैं। एक का नाम अभिषेक और दूसरे का सागर उर्फ वीरु बताया जा रहा है।

जमाल रोड में दोनों मोबाइल एसेसरिज का बिजनेस करते थे। दोनों भाई पटना में ही रहकर अपना कारोबार करते थे। दोनों भाइयों के शरीर पर चाकू के घाव के दर्जनों निशान हैं। पुलिस के मुताबिक दोनों भाइयों के शव को देखकर ऐसा लगता है कि उनकी हत्या 48 घंटे पहले कर दी गयी है। पुलिस का मानना है कि चाकू मारने से पहले उनका गला भी दबाया गया है।

परिजनों के मुताबिक उन्हें आशंका पहले ही हो गयी थी। शुक्रवार को दोनों का मोबाइल बंद मिला और शाम तक घरवालों से संपर्क नहीं हुआ था। बाद में खोजबीन शुरू हुई तब जाकर जमाल रोड के विनायक होटल के बगल से उनका शव बरामद हुआ।

राजधानी पटना में हुए इस डबल मर्डर ने पुलिस को हैरान कर दिया है। अति सुरक्षित जोन में आने वाले कोतवाली थाना इलाके में डबल मर्डर ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। स्थानीय लोग घटनास्थल पर जुटने लगे हैं। वहीं पुलिस पूरे इलाके को खंगाल रही है। जमाल रोड में ज्यादातर ठहरने वाले मीडियम स्तर के होटल और कंप्यूटर व मोबाइल सामग्री से जुड़ी दुकानें ज्यादा है।