पटना सिटी में चोरों का कोहराम, कई घर किए साफ

615
0
SHARE

पटना: पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटनाओ से लोगो में ख़ासा आक्रोश है। ताजा मामला पटना सिटी इलाके के करमलीचक स्थित ओम कालोनी का है। जहां चोरो ने एक मकान का ताला तोड़ कर लाखो रुपये की सम्पति चोरी कर चलते बने।

बताया जाता की घर के सभी सदस्य एक शादी समारोह के अवसर पर लखनऊ गए हुए थे। जिसकी भनक चोरों को लगी और चोरों ने घर में घुस कर सभी आलमारीयों का ताला तोड़ कर सोने के गहने और सभी कीमती सामान और नकद रूपये समेत की लाखो रूपये की चोरो की।

thif-2वहीं पडोसी ओम प्रकाश सिंह ने गृह स्वामी सुनील सिंह को मोबाईल फोन द्वारा फ़ोन कर घर में चोरी की सूचना दी। जिस पर गृहस्वामी सुनील सिंह ने चोरी की सूचना बाईपास थाने को दी। जहां पुलिस मौके पर पहुंच कर छान बीन में जुट गई। वहीं पडोसी ओम प्रकाश सिंह का कहना है कि इलाके में लगातार चोरी की घटना से लोगो में डर और भय का माहौल बना हुआ है।

इस इलाके में कुछ दिन पहले ही गोलीबारी की घटना हुई थी जिसके कुछ दिनों बाद ही इलाके में तनाव का भी माहौल बना हुआ था। लगातार इस तरह की घटनाओं से लोगो में पुलिस के प्रति आक्रोश है और लोग गश्ती न होने से लगातार चोरी की घटना होने की बात कह रहे है।