पति का कॉलर खींचते हुई पत्नी पहुंची थाना

564
0
SHARE

दरभंगा लहेरियासराय थाना क्षेत्र के टावर चौक पर लोग उस वक्त अचंभित हो गए जब एक पति और पत्नी बीच सड़क पर आपस में ही लड़ाई करने लगे। लगभग यह हाई वोल्टेज ड्रामा एक घंटे तक चला जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ भी लग गई। पति और पत्नी के बीच सड़क पर आपस में इस ड्रामा का माजरा किसी को समझ में नहीं आ रहा था। हालांकि सभी जान रहे थे कि यह लड़ाई मियां-बीवी की है। लेकिन किसी ने छुड़ाने की हिम्मत नहीं की। अंत में महिला अपने पति का कॉलर पकड़ उसे खींचते हुए महिला थाना ले आई।

इसके बाद महिला थाना पर भी काफी देर तक लोगों का मजमा लगा रहा। बताया जाता है कि पतोर गांव निवासी रंजन बैठा की शादी वर्ष 2007 में लहेरियासराय थाना क्षेत्र के अनहरियाबाग मोहल्ला निवासी मदन चौधरी की पुत्री शबनम से हुई थी। एक पुत्र के जन्म लेने के बाद रंजन बैठा ने अपनी पत्नी से मायके से पचास हजार रूपये दहेज के तौर पर लाने को कहा लेकिन शबनम के मायके वाले उसे पचास हजार रुपया नहीं दे पाये जिसके बाद रंजन बैठा ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया और चुपचाप से दिल्ली में दूसरी शादी कर ली। इस बात की जानकारी मिलते ही शबनम ने अपने पति सहित ससुराल वालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया, जो अभी दरभंगा कोर्ट में मामला लंबित है।

वही पीड़िता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं अपने और बच्चे के पालन-पोषण के लिए अपने पति से खर्च मांगती हूँ जो हमें नहीं देता है। हम दोनों कोर्ट की तारीख पर आए थे, वहीं पर लड़ाई हो गई जिसके चलते इनको पकड़कर थाना में अपने न्याय के लिए लाई हूँ।