पत्नी के प्रेमी ने की प्रेमिका के पति की गोली मारकर हत्या

156
0
SHARE

गया – मानपुर प्रखंड के सर्वहारा गाँव में बीती रात अपराधियों ने घर में घुस कर गोली मार कर मुन्ना मांझी को मार डाला। ज्ञात हो कि मुन्ना मांझी मानपुर के वार्ड संख्या 51 में सफाईकर्मी का कार्य करता था। उसकी पत्नी अनिता देवी का संबंध उसके मायके के किसी युवक से था। बीच में उसकी पत्नी अनिता अपने पति को छोड़कर प्रेमी युवक के पास चली गयी थी फिर अनिता वापस अपने पति के घर लौटी। आज से 20 साल पहले हुई थी उसकी शादी, 4 बच्चे भी हैं। इसी मामले में मुन्ना मांझी और पत्नी के प्रेमी के बीच पूर्व में भी झगड़ा हुया था जिसमें प्रेमी ने गोली मारने की धमकी भी दिया था।

बताया जाता है कि मांझी जब अपने काम पर जाता था तो उसकी पत्नी से मिलने उसका प्रेमी अक्सर आया करता था जिसे उसकी पत्नी गाँव का भाई बताती थी। इसी तरह अनिता और उसके प्रेमी दोनों मुन्ना मांझी के घर में ही मिला करते थे। बीती रात करीब 2 बजे 3 लोगों ने मुन्ना मांझी के सीने में गोली मार कर मौत की घाट उतार डाला। उस समय मुन्ना मांझी अपनी पत्नी अनिता के साथ घर में सोया था और घर का दरवाजा खुला था। इस संबंध में उसकी पत्नी अनिता किसी से भी नहीं मिल रही है। मृतक के परिजनों ने उसकी पत्नी अनिता के प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

वहीँ इस संबंध में मुफ्फसिल थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या पत्नी का अवैध संबंध प्रतीत होता है। सभी बिंदुओं पर अनुसंधान किया जा रहा है। इस मामले में 2 लोगों को हिरासत में लिया गया है पूछताछ की जा रही है।