पत्रकार हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

401
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – उत्तर प्रदेश के चर्चित पत्रकार राजेश मिश्रा हत्याकांड मामले के आरोपी पवन यादव को भभुआ पुलिस ने किया गिरफ्तार। वहीं चार आरोपी फरार। एक देशी कट्टा, दो मोबाईल, 5 हजार रूपया, एक लग्जरी गाड़ी बरामद। गुप्त सूचना के आधार पर कैमूर पुलिस ने किया घेरा बंदी। अपराधियों ने भभुआ एसडीपीओ के गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त, बाल-बाल बचे एसडीपीओ।

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के करंडा थाना क्षेत्र में 21 अक्टूबर 2017 को अपराधियों द्वारा राजेश मिश्रा पत्रकार को गोली मार कर हत्या कर दिया था। पुलिस ने 6 जनवरी 2018 को पवन यादव को गिरफ्तार किया जिसपर गाजीपुर पुलिस ने 10 हजार रुपये का ईनाम रखा था। इससे पहले तीन आरोपी को गिरफ्तार किया गया था। पवन यादव ने बताया कि राजू यादव उर्फ रजनीश यादव के कहने पर पत्रकार को गोली मारी थी। हत्या मामले में बेल पर है।

वहीं कैमूर एसपी ने बताया कि कल बीती रात को पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुछ अपराधी उत्तर प्रदेश से कैमूर पहुँचे हुए है। जो बड़ी घटना की योजना बना रहे हैं। जिसको लेकर भभुआ एसडीपीओ और मोहनियां एसडीपीओ ने वाहन जाँच कर रहे थे कि अचानक भभुआ में तेज रफ्तार से एक गाडी पार किया। पुलिस ने पीछा करते हुए घेरा तो भभुआ एसडीपीओ के गाड़ी को टक्कर मारते हुए भाग रहा था कि चारों तरफ से पुलिस ने घेर लिया।

फिर गाड़ी छोड़ सभी भागने लगे तो एक आरोपी पकड़ा गया। बाकी चार आरोपी फरार हो गए। जिसमें सुनिल यादव, सुशील यादव, रूदल यादव, विक्की यादव को पुलिस पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस को अभी तक घटना के बारे में नहीं पता चला है कि किस घटना के अंजाम देना चाहते थे आरोपी।