पप्पु यादव ने तोड़ी मर्यादा, सीएम नीतीश पर लगाए ये आरोप

469
0
SHARE

मधेपुरा: जनाधिकार पार्टी के संयोजक और मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने राजानीतिक मर्यादा का उल्लंघन करते हुए सीएम नीतीश कुमार के अभद्र टिप्पणी की है। पप्पू यादव ने मधेपुरा में पत्रकारों से बात करते हुए सीएम नीतीश पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वे अपने नयन सुख के लिए अपनी सभा में महिलाओं को आगे बैठाते हैं।

पप्पू यादव ने सीएम की सभाओं में आने वाली महिलाओं पर तंज कसते हुए कहा कि सीएम अपने नयन सुख के लिए उन्हें आगे बैठाते हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश जी अपने कैशलेस की बात कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का समर्थन करते हैं। दूसरी ओर पैसे बंटवाकर जीविका कार्यकर्ताओं को अपनी सभाओं में बुलाते हैं।

पप्पू यादव ने सीएम पर हमला जारी रखते हुए कहा कि हमारे सीएम मनसुखिया, नैनसुखिया व्यक्ति हैं। वो यहीं पर ही नहीं रुके, उन्होंने सीएम पर चरित्रहनन संबंधी टिप्पणी भी कर दी।

नहीं छापने की सलाह पर पप्पू ने कहा कि सीएम जीविका, सेविका, ममता, आशा को आगे में बैठा कर नयनसुख, मनसुख और तन सुख सुखे-सुख लेते हैं। इसलिए हमने इसका नाम हमने रख दिया है नैनसुखिया, मनसुखिया।

पप्पू यादव ने शराबबंदी योजना को विफल बताते हुए कहा कि बंदी के बाद भी हर गली में शराब बिक रही है। दलालों और पदाधिकारियों के जरिए शराब हर घर में भेजा जा रहा है। वे दूसरे किसी पार्टी के नेता, विधायक या गठबंधन दल के नेताओं को अपनी पैर की धूल समझते हैं।