पिछले चार साल में भाजपा 1000 करोड़ वाली सबसे अमीर पार्टी कैसे बनी – चितरंजन गगन

79
0
SHARE

पटना – राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा है कि अपने नाकामियों और कुकृत्यों से परेशान भाजपा और जदयू के नेता आज विक्षिप्तता के शिकार हो गये हैं। राजद नेता ने कहा कि पिछले दिनों एक साजिश के तहत राजद परिवार के खिलाफ बनाये जा रहे माहौल की जबरदस्त नाकामयाबी ने उनके परेशानी को काफी बढ़ा दिया है। वे अपने को न्यायायिक व्यवस्था से भी उपर समझने लगे हैं। अपने को महाज्ञानी समझने वाले उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी जी और जदयू प्रवक्ता संजय के न्यायायिक प्रक्रिया की जानकारी पर तरस आता है।

राजद नेता ने कहा है कि भाजपा और जदयू नेताओं को बताना चाहिए कि पिछले चार साल में भाजपा 1000 करोड़ वाली सबसे अमीर पार्टी कैसे बनी। भाजपा के उस करिश्माई कोषाध्यक्ष का नाम क्या है? अमित शाह के पुत्र 15000 रूपया से 50,00,000 रूपये कैसे हो गये। भागलपुर के सृजन घोटाले के मुख्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी अब तक क्यों नहीं हुई और तत्कालीन वित्तमंत्री और मुख्यमंत्री से अबतक पूछताछ भी क्यों नहीं हुई? पासपोर्ट रद्द होने के बावजूद नीरव मोदी अमेरिका सहित अन्य कई देशों की यात्रा पर कैसे गये।

राजद नेता ने सुशील मोदी से जानना चाहा है कि पिछले वर्ष इन्टर का परीक्षा फल खराब होने पर इंटर कौंसिल के अध्यक्ष आनंद किशोर पर आपने आरोप लगाया था। और छात्रों को सड़क पर उतरने को कहा था। इस बार भी रिजल्ट खराब हुआ है। अब आपकी बोलती क्यों बन्द है। जबकि छात्रों पर लाठियां बरसाई जा रही है। उन्होंने भाजपा और जदयू नेताओं से पूछा कि मुजफ्फरपुर में बालिका गृह यौन उत्पीड़न जैसी घटनाओं की खबर दूसरे जगहों से भी आ रही है। इन घटनाओं पर आपके खामोशी का क्या कारण है। गुरूआ में डाॅक्टर के सामने उसके पत्नी और नाबालिग बच्ची के साथ रेप हुआ, पर आपलोगों की जबान नहीं खुल रहा है। राजद नेता ने कहा कि अपनी नाकामी और कुकृत्यों से ध्यान भटकाने के लिए आपलोगों द्वारा जो बयानबाजी की जा रही है। उसका जवाब अररिया, जहानाबाद और जोकिहाट में मिल चुका है। आगे आने वाले चुनाव में जनता खुद जवाब देगी।