पीएम मोदी नहीं बता रहे सजा के लिए चौराहा: लालू यादव

458
0
SHARE
RJD Chief Lalu Prasad Yadav talks to media after the Party's legislatives meeting in Patna on Friday, Nov 13,2015. Express Photo By Prashant Ravi

पटना: राजद सुप्रीमो लालू यादव ने मंगलवार को अपने कार्यकर्ताओं से कहा क़ि शराबबंदी को लेकर 21 जनवरी को आयोजित मानव श्रृंखला में साथ रहें। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल ने यह फैसला लिया है कि शराबबंदी को जनता के बीच में जागरूकता रहे इसको लेकर मानव श्रीनखला में आरजेडी के हर नेता मौजूद रहेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर लालू यादव ने कहा कि गुरु गोविंद सिंह से नोटबंदी के लिए भी मत्था टेक कर माफ़ी मांगे।

वहीं भाजपा के मानव श्रृंखला में शराबबंदी पर समर्थन देने पर लालू यादव ने कहा कि यह अच्छी बात है। नहीं करते तो जनता से कट जाते। पीएम मोदी को बोलना चाहिए था कि हम पुरे देश में शराबबंदी करेंगे। नोटबंदी से देश की हालत खराब है। लालू यादव ने नोटबंदी पर पीएम मोदी पर एक बार फिर हमला करते हुए कहा कि नोटबंदी के 65 दिन हो गया है और हालात अब भी नहीं सुधरे है। मोदी जी अब सामने क्यों नहीं आ रहे हैं।

इससे पहले राजद सुप्रीमो ने नोटबंदी पर कई बार हमले कर चुके है साथ ही नोटबंदी के खिलाफ पटना में आंदोलन भी किए थे।

लालू यादव ने जवानों के खाने पर कहा कि जवानों को पुष्ट खाना मिलना चाहिए। हर जगह जवानों को इसी तरह खिलाया जाता है। ये ठीक नहीं है। इसका जांच होनी चाहिए।

समाजवादी पार्टी में कलह पर राजद सुप्रीमो ने कहा कि कल अखिलेश से बात किया। फिर कहा सुलझाइए। ज्यादा हो गया है अब। पिता से बात कर सुलह कीजिये अब टाइम कम है। अखिलेश ने कहा क़ि मुझे सिर्फ तीन महीने रहने दीजिये। हमें सिर्फ तीन महीने के लिए सर्वेसर्वा रहने दीजिए उसके बाद पार्टी की कमान मुलायम जी के पास है

उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह भी सूझ बूझ वाले नेता हैं। अमर सिंह कविता पढ़ रहे हैं। बहुत किया है कह रहे हैं। मामला सुलझाना चाहिए उनको। जनता अखिलेश के साथ है। वहीं अमर सिंह पर इशारो इशारो पर लालू बरसे।