पुराने विवाद को लेकर दूसरे के घर में छिपाया शराब जब्त

211
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – जिले में शराबबंदी के बाद तस्करों ने कई चाल चली, लेकिन एक दूसरे को फंसाने का नया मामला सामने आया है। जहां एक परिवार को दूसरे परिवार के साथ पहले से चले आ रहे विवाद को लेकर उसके घर में शराब छुपा दिया और फिर पुलिस को सूचना देकर उसे गिरफ्तार भी करा दिया। लेकिन गिरफ्तार निर्दोष युवक के भाई ने एसपी को आवेदन देकर सारा माजरा बताया। एसपी ने तुरंत जांच करते हुए शराब छुपाने वाले आरोपी को धर दबोचा।

वहीं जेल जा रहे निर्दोष व्यक्ति को जांच के बाद छोड़ दिया। कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि कुदरा थाना क्षेत्र के अजगरा गांव में एक व्यक्ति ने फोन किया, मदन सिंह के यहां एक पिकअप से शराब उतारा जा रहा है और कुछ पहले से भी शराब भूसे के घर में रखा गया है। जहां पुलिस ने तुरंत संज्ञान लेते हुए भूसा में रखे गए शराब की बोतल को जब्त कर लिया और मदन सिंह को गिरफ्तार कर थाने लाई।

मदन सिंह ने अपने आप को निर्दोष बताया। वहीं उनके भाई ने एसपी से मिलकर पुरानी रंजिश में चल रहे मुकदमे का कागज एसपी को दिखाया और उन्हीं लोगों द्वारा साजिश रचने का बात बताया। वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुए शराब की सूचना देने वाले व्यक्ति के नंबर का मिलान किया तो पता चला जिस व्यक्ति से झगड़ा चल रहा था वही व्यक्ति पुलिस को सूचना दिया था।

जब उसे बुलाया जाने लगा तो अपने आप को यूपी होने की बात कहने लगा, फिर पुलिस उसे घर दबोचा। उससे पूछताछ पर उसने बताया कि पहले से कोर्ट में केस चल रहा था उसी मामले को सुलह करने के लिए शराब रखकर फंसाने का काम किया।

निर्दोष व्यक्ति मदन सिंह ने बताया कि मेरे भाई ने एसपी को सारा बात बताया था। एसपी ने सही फैसला करते हुए निर्दोष को जेल जाने से बचाया वहीं जो आरोपी था उसको पकड़ कर जेल भेजा।