पुलिस अधीक्षक के द्वारा ओपी अध्यक्ष को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

369
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

सहरसा – बेहतर कार्य करने के लिए जिले के पुलिस कप्तान राकेश कुमार ने जिले के विभिन्न थाना में पदस्थापित चार सर्वश्रेष्ठ निष्ठवान पुलिस कर्मी को उनके उत्कृष्ठ कार्य को लेकर किया पुरस्कृत।

साथ ही उन्होंने कहा कि प्रत्येक माह चार से पांच पुलिस कर्मी व पुलिस पदाधिकारी को उनके उत्कृष्ठ कार्य को लेकर पुरुस्कृत किया जा रहा है। आज भी क्राइम मीटिंग के दौरान चार पुलिस कर्मी को किया गया पुरस्कृत व समान्नित। जिसमें काशनगर ओपी के थानेदार राजेन्द्र सिंह को उनके सर्वश्रेष्ठ निष्ठवान कार्य को लेकर पुरस्कृत किया गया,तो वहीं जिले के पतरघट ओपी के एएसआई हरिशंकर चौधरी को उनके सर्वश्रेष्ठ अनुसंधानक निष्ठवान कार्य को लेकर किया पुरस्कृत।

वहीं बलवाहाट ओपी के सर्वश्रेठ निष्ठवान पुलिस कर्मी रोशन कुमार को किया गया पुरस्कृत। तो वहीं पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पदस्थापित सर्वश्रेष्ठ कर्तव्य निष्ठावान डीसीबी आशीष रंजन को किया गया पुरस्कृत।

जिले के पुलिस कप्तान ने मीडिया से मुखातिब होकर कहा कि चारो पुलिस कर्मी को समान्नित किया गया उनके उत्कृष्ठ सराहनीय कार्य को लेकर। साथ ही उन्होंने कहा कि इसके पीछे मुख्य वजह है कि हमलोग जो बेहतर कार्य कर रहे है, हमलोगों के कर्मी व पदाधिकारी उनका मनोबल बना रहे। और इनसे अन्य पुलिस कर्मी व पदाधिकारी सिख लें और इसी तरह से अच्छा कार्य करें।

इस मौके पर सदर के एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी, एएसपी,बलराम चौधरी एबं सिमरी बख्तियारपुर के डीएसपी मृदुला कुमारी,समेत जिले के सभी थाना के थानाध्यक्ष एबं ओपी प्रभारी रहे मौजूद।

हालांकि पुलिस कप्तान की ये पहल को नयाब जोशे जुनून कह सकते है,क्योंकि इस तरह के कार्य से ना केवल समान्नित होने वाले पुलिसकर्मी का हौसला बुलन्द होता है बल्कि अन्य पुलिस कर्मी व पदाधिकारी का मनोबल भी ऊंचा होता है। साथ ही बेहतर से बेहतर कार्य करने का जुनून भी होता है।