पुलिस एलेवन ने 3 विकेट से मिडिया एलेवन को हराया

503
0
SHARE

जमालपुर(प्रिंस दिलखुश): शहीद दारोगा सुरेन्द्र प्रसाद की 11वीं पुण्यतिथि पर शहीद दारोगा सुरेंद्र प्रसाद मेमोरियल ट्रस्ट जमालपुर के द्वारा स्थानीय रामपुर रेलवे मैदान में तीन दिवसीय सदभावना क्रिकेट टूर्नामेंट मैच का शुभारंभ जमालपुर रेल इंजन कारखाना के मुख्य कारखाना प्रबंधक अनिमेष कुमार सिन्हा,विशिष्ट अतिथि एडिशनल एसपी ललित मोहन शर्मा,नप मुख्य पार्षद बबलू पासवान,योगमाया बड़ी दुर्गा स्थान के महंत भगवती नंदन,इंस्पेक्टर पंकज कुमार सहित अन्य ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

उद्घाटन मैच में पुलिस एलेवन ने मीडिया एलेवन को 3 विकेट से पराजित कर दिया।मिडिया एलेवन ने टॉस जित कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।जिसमे टीम ने 16 ओवरों में 85 रन ही बना पायी।

वहीँ लक्ष्य का पीछा करते हुए,पुलिस एलेवन की टीम ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 4 गेंद शेष रहते हुए 7 विकेट खोकर मैच को जीत लिया।

मैच में पुलिस एलेवन के रंजन ने 15 गेंद पर 22 रन ,छोटू ने 5 गेंद पर 12 रन,भाष्कर ने 10 गेंद पर 10 रन की पारी खेली।जबकि विपक्षी टीम के जुम्मन आलम ने 2 ओवर में 12 रन देकर 1 विकेट, संतोष ने 4 ओवर में 14 रन देकर 1 विकेट,केएम राज ने 3 ओवर में 14 रन देकर 1 विकेट एवं सतीश चांद्रा ने 3 ओवर में 15वरुण देकर 2 विकेट झटके।

अंपायर की भूमिका में संजीव सत्या और अमिताभ थे।स्कोरर में अर्पित महंती व कमेंटेटर के रूप में कृष्णा ढकाल,अमीरुल इस्लाम, मो.ईशा, मो.रिजवान व सज्जन कुमार ने अपनी भूमिका निभाई।