पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, SSP सेल में तैनात मुकेश सिंह को लगी गोली, इलाज के दौरान मौत

700
0
SHARE

पटना – राजधानी पटना से एक बड़ी खबर आ रही है। गोलियों की आवाज से पूरा इलाका थर्रा उठता है। जल्द ही पता चलता है कि बाईपास इलाके में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। सोमवार को पुलिस को सूचना मिली की बाईपास इलाके में अपराधियों का जमावड़ा लगा हुआ है।

सूचना की पुष्टि होते ही मौके पर पुलिस पहुंची और अपराधियों को सरेंडर करने के लिए कहा। इसी बीच अपराधियों ने पुलिस पर हमला बोल दिया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में पटना के एसएसपी सेल में तैनात जवान मुकेश सिंह को गोली लगी, जिसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

बताया जा रहा है कि बाईपास इलाके के सेंट्रल स्कूल के पास मुठभेड हुआ। एसएसपी पटना ने कहा कि रामकृष्णगर थाना अंतर्गत हत्या आरोपी उज्ज्वल को गिरफ्तार करने पुलिस गई थी। छापेमारी के दौरान एक सिपाही मुकेश सिंह को लगी गोली इलाज के दरम्यान उनकी हो गई मौत। मुकेश की शहादत बेकार नहीं जाएगी। हमारे जवान ने बहुत बहादुरी से अपराधी का सामना किया अपराधी ने पीछे से गोली चलाई। जिसमे मुकेश को लगी गोली।

उन्होंने कहा कि हमारे जवान को आम पब्लिक को बचा कर गोली चलाई। दो अपराधी को टीम पकड़ी लेकिन एक अपराधी भीड़ का फायदा उठा कर भागने में सफल रहा। सभी अपराधी जल्द पकड़े जाएगें। शहीद मुकेश के परिवार में उनकी पत्नी और तीन बच्चे हैं। शहीद मुकेश को मेडल दिया जाएगा। पुलिस एसोसिएशन और ऑफिसर भी एक दिन का वेतन देंगे।